गोरा होने के लिए स्क्रव !

गोरा होने के लिए स्क्रव 




नमस्कार दोस्तों कभी - कभी हमारा चेहरा बहूत ज्यादा  डल दिखने लगता है हमारे चेहरे की रंगत बिलकुल चली जाती है हमारा चहेरा बिलकुल भी फ्रेस नहीं दिखता है दोस्तों आज  मै आप को एक इस्क्रवर के बारे जानकारी   दूगा जिसे  यूज कर के आप का चहेरा बहूत जादा ग्लो करने लगेगा और फ्रेस दिखने लगेगा।






दोस्तों जब हम आफिस से बापस आते है या दिनभर किसी भी काम को करके घर बापस आते है तो हमारा चहेरा बहूत ज्यादा  डल हो जाता है पुरे दिन के बाद हमारे चहेरे पर डेड इस्किन बनती है और बो हमारे चहेरे में ही चिपकी रहती है जिस के कारण हमारा चहेरा कला पढ़ जाता है और हमारे चहेरे का जो नार्मल कलर है बो कही छुप सा जाता है।




दोस्तों इस कंडीसन में अगर आप कोई इस्क्रवर यूज करते है तो आप के चहेरे की जो डेड इस्किन है बो निकल जाती है   फेसवाश  डेड इस्किन को निकालने में इतना मददगार नहीं होता है जितना की कोई इस्क्रवर तो आप ने अपने घर में कभी न कभी कोई इस्क्रवर यूज किया तो होगा लेकिन उस का कोई ज्यादा फैयदा नहीं हुआ होगा।


आज मै आप को एक ऐसे इस्क्वर के बारे में जानकारी दू गा तो दोस्तो इस इस्क्रवर का नाम है Apricot scrub जो Sunny Herbals ब्रांड का है जो एक Vaeksan होम्योपैथिक मेडिसिन का सब ब्रांड है।




दोस्तों बहूत ही इफ्फेक्टिव इस्क्रवर है आप के चहेरे के लिए तो जानते है इस में कौन कौन सी मेडिसिन डाली हुई है दोस्तों सबसे पहले इस में डली हुई है allmend oil बहूत ही अच्छा मॉइस्चराइजर है हमारे इस्किन के लिए तो दूसरी मेडिसिन इस में डली हुई है ओलिव आयल  जोज़ोबा आयल और एलोवेरा जो की चेहरे के लिए रामबाण औषधी है चहेरे के पिम्पल्स के लिए और इस में   V vax डली हुई है जो बहूत जादा इफ्फेक्टिव है हमारे चहेरे की डैड इस्किन को निकालने के लिए दोस्तों इस में एप्रीकॉट आयल है जो चहेरे में फ्रेसनेस लाता है।


दोस्तों अब चलते है इसे लगाना कैसे है सबसे पहेले आप अपने चहेरे को धो लीजिये धोने के बाद इस इस्क्रवर को थोढ़ा सा निकालिए और चहेरे पर धीरे -धीरे मसाज सी कीजिये 2 से 3 मिनट्स तक दोस्तों इस इस्क्रवर को आप नॉर्मली भी यूज कर सकते है।



 दोस्तों आशा करता हु की ये जानकारी आप को अच्छी लगी होगी |


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.