Pimples ! होम्योपैथिक मेडिसिन !




नमस्कार दोस्तों pimples और चर्म रोग बहूत ही जिद्दी रोग है और ये आसानी से नहीं जाते चाहे बो Eczema Dermatitis हो चाहे बो Tinea fangal infections आप बहूत सारे  डाक्टर को दिखा के थक जाते है और कोई आराम नहीं मिलता तो आज में आप को एक  होम्योपैथिक मेडिसन बताउगा जिस से  पुराने से पुराना चर्म रोग हो बो बहूत जल्दी ठीक हो जायेगा।

Pimples !  होम्योपैथिक मेडिसिन !







दोस्तों खून की खराबी के कारण एलर्जी के कारण और फंगल इन्फेक्सन के कारण सारे  चर्म रोग आप को होते है कुच्छ कारणों में ये जेनेटिक भी हो सकता है जैसे अगर आप के मम्मी पापा को है तो आप को भी ये चर्म रोग हो सकता आप में से बहूत सारे लोग चर्म रोग या पिम्पल्स की समस्या  से परेशान है तो आज मै इन्ही समस्याओ और  बीमारियों कि एक होम्योपैथिक मेडिसन बताने जा रहा हूँ जो कि बहूत ही इफ्फेक्टिव मेडिसन है।


तो दोस्तों ये मेडिसन है R21 Dr. Reckeweg की जर्मनी की मेडिसन है दोस्तों बहूत इफ्फेक्टिव मेडिसन है skin Disorder  के लिए और ब्लड Disorder के लिए इसी लिए हम इसे Reconsttituant drops बोलते है मतलब आप को लम्बे समय से ब्लड से रिलेटीड  और skin से रिलेटीड बीमारी है दोस्तों pimples में लिए ये बहूत ही इफ्फेक्टिव मेडिसन है जो की ब्लड की खराबी के कारण होते है।



तो दोस्तों जानते है R21 में कौन सी मेडिसिन डाली हुई है जिस से इतना अच्छा इफ्फेक्ट मिलता है तो सबसे पहली मेडिसिन Medorrhinum डाली हुई है जो  बहूत  खुजली होती है तो  Medorrhinum  बहूत  ही असरदार मेडिसन है दोस्तों अगर आप को इन में से  कोई भी बीमारी हो और भो ठीक नहीं होती तो  Medorrhinum बहूत ही इफ्फेक्टिव मेडिसन है जो कि R21 में मिली हुई हैं 


दूसरी मेडिसन जो इस में डली हुई है Sorinum अगर आप को Soriasis है और बो ठीक नहीं होता है   Sorinum बहूत ही इफ्फेक्टिव मेडिसिन है दोस्तों Sorinum हमारे सरीर में Glandular system और हमारे Limfretic system में असर करती है दोस्तों अगर आप Eczema है और में  पानी निकलता है और पानी में बदबू सी आती  है तो Sorinum बहूत ही जादा इफ्फेक्टिव मेडिसन है


दोस्तों तीसरी मेडिसन है thuja occidentalis और ये बहूत  ही  इफ्फेक्टिव मेडिसिन है  मस्सो के लिए रामबाण दवा है अगर आप के सरीर में लाल-लाल दाने से हो गए हो और उन में भी बहूत  इफ्फेक्टिव मेडिसन है।



दोस्तों और इस में एक और मेडिसन डली हुई है vaccinium भी डली हुई है अगर आप सरीर में कई जगह छोटे छोटे दाने हो गए हो और उन में बहूत जादा जलन सी होती रहती हो उस के लिए भी ये बहूत इफ्फेक्टिव मेडिसन vaccinium जो इस में डली हुई है तो दोस्तों ये थी मेडिसन R21 में डली हुई।




अब चलते है की R21 को आप को लेना कैसे है तो दोस्तों बहूत आसन है सबसे पहले एक कप ले लिजिय और उस में एक चोथाई कप पानी डाल दीजीय और उस में   R21 की 10 से 15 बूँद डालना है और सिर्फ एक बार दिन में पीना है और कम से कम 3 से 4 महीनों तक लगातार पीना है।


अब चलते है की ये मेडिसन आप को कहाँ  मिलेगी तो दोस्तों इसे आप किसी भी होम्योपैथिक मेडिकल स्टोर से ले सकते है दोस्तों ये मेडिसन आप को 220 रूपए की मिलेगी 22ml की ड्राप में मिलेगी।


तो दोस्तों आशा करता हूँ की ये जानकारी आप को अच्छी लगी होगी 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.